बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिशन 2019 में जुटी बीजेपी, 27 दिसंबर को बिहार के सांसदों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी

मिशन 2019 में जुटी बीजेपी, 27 दिसंबर को बिहार के सांसदों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी

PATNA : बीजेपी मिशन 2019 में जुट गई है। इसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने खुलकर मोर्चा संभाल लिया है।  मोदी ने खुद सांसदों से मुलाकात कर फीडबैक लेने का फैसला किया है। पीएम मोदी 20 दिसंबर से लेकर 3 जनवरी तक बीजेपी के सभी सांसदों से अलग-अलग ग्रुप में मुलाकात करेंगे। माना जा रहा कि सांसदों के साथ मुलाकात में पीएम मोदी पार्टी की जमीनी हालात को टटोलने की कोशिश करेंगे। मोदी खुद अपने सांसदों से फीडबैक लेंगे। 

सांसदों से फीडबैक लेंगे मोदी

पीएम मोदी ने पहली बार इस तरह से अलग-अलग ग्रुप में  देश भर के बीजेपी सांसदों से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा कि इस मुलाकात में पीएम मोदी सांसदों ने न सिर्फ उनके कामों का ब्यौरा लेंगे, बल्कि ग्राउंड रिपोर्ट में पार्टी कहां खड़ी है इसकी भी जानकारी जुटाएंगे। सांसदों के साथ मुलाकात में मोदी जनता की नब्ज टटोलने की भी कोशिश करेंगे.

20 दिसंबर से सांसदों से मुलाकात

पीएम मोदी सबसे पहले 20 दिसंबर को रात 8 बजे से 10 बजे तक दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, पंजाब और उत्तराखंड के सांसदों से मिलेंगे. इसके बाद 26 दिसंबर को शाम 6 से 8 बजे तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश, 8 से 10 बजे तक मध्य उत्तर प्रदेश के सांसदों से मुलाकात करेंगे।

27 को बिहार यूपी के सांसदों से मुलाकात

27 दिसंबर को पीएम मोदी शाम 6 से 8 बजे तक पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के सांसदों से मुलाकात करेंगे। 28 दिसंबर को शाम 6 से 8 तक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, रात 8 से 10 बजे तक आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी और लक्षद्वीप के सांसदों से पीएम मोदी मिलेंगे।

2 जनवरी को शाम 6 से 8 बजे तक महाराष्ट्र, रात 8 से 10 बजे तक गुजरात, दादर नागर हवेली और दमन दीव से सांसदों से पीएम मोदी मिलेंगे। 3 जनवरी को पीएम शाम 6 से 8 बजे तक राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे। इसी दिन रात 8 से 10 बजे तक अंडमान निकोबार, झारखंड, उड़ीसा, नॉर्थ ईस्ट और पश्चिम बंगाल के सांसदों से पीएम मोदी मुलाकात करेंगे। अब देखने वाली बात होगी की मोदी अपनी कोशिश में कितना सफल होते हैं।

Suggested News