सांसद रामचंद्र पासवान के निधन से बिहार में शोक की लहर, पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने यूं दी श्रद्धांजलि

सांसद रामचंद्र पासवान के निधन से बिहार में शोक की लहर, पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने यूं दी श्रद्धांजलि

PATNA: लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के असामयिक निधन से बिहार में शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामचंद्र पासवान के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया। पीएम मोदी ने कहा कि रामचंद्र पासवान जी ने गरीबों और वंचितों के लिए बिना थके काम किया। उनके अधिकारों को लेकर लड़ते रहे। उनके निधन से गहरा दुख पहुंचा है।

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचंद्र पासवान के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे एक कुशल राजनेता और प्रसिद्ध समाजसेवी थे। वे सरल स्वभाव के और काफी मिलनसार थे। उनके निधन से न केवल सामाजिक बल्कि राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा सांसद व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्रीय मंत्री श्री रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचन्द्र पासवान के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि 4 बार सांसद निर्वाचित होने वाले  पासवान हमेशा गरीबों,वंचितों व नौजवानों की चिंता करते रहते थे। वे आम लोगों व जमीन से जुड़े नेता थे।

बता दें कि रामचंद्र पासवान का रविवार को दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया। कल पटना में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News