बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली की रैली में PM मोदी ने की बिहार के लोगों की तारीफ, बोले- पूरी दुनिया में बिहारी आज डंका बजा रहे हैं..

दिल्ली की रैली में PM मोदी ने की बिहार के लोगों की तारीफ, बोले- पूरी दुनिया में बिहारी आज डंका बजा रहे हैं..

NEW DELHI: 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान होना है और इससे पहले लगातार चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। आज पीएम मोदी ने अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है।कड़कड़डूमा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं बल्कि एक धरोहर है, ये दिल्ली सबका सत्कार करती है, सबको स्वीकार करती है। पीएम ने कहा कि बंटवारे के बाद आने वाले या फिर दूसरे हिन्दुस्तानी को दिल्ली ने अपने दिल में जगह दी है।

बिहारियों की तारीफ

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बिहार के लोगों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग अपनी हुनर की बदौलत आज पूरी दुनिया में डंका बजा रहे हैं। बिहार के लोग दिल्ली को संवारने में अपना योगदान दे रहे हैं। बिहार के लोगों का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है।

सीएम नीतीश की तारीफ

बिहार के सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कल नीतीश जी ने कहा है कि केजरीवाल सरकार बिहार के बसों को दिल्ली में नहीं आने दे रही है। बिहार की बसें गाजियाबाद तक ही आ सकती है। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से पूछा कि ये बिहार के लोगों के साथ कैसा न्याय है।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार से आने वाली बसों को दिल्ली में नहीं घुसने दिया जा रहा है। यही वो लोग हैं जो कहते हैं कि पूर्वांचल से 500 रुपये का टिकट लेकर बिहारी आता है और लाखों रुपये का इलाज लेकर चला जाता है। बिहार और पूर्वांचल के प्रति यह इनकी सोच है।


Suggested News