PM मोदी बोले- लोकसभा चुनाव में 300 सीट जीतने की बात कहता था तो उड़ाते थे मजाक

PM मोदी बोले- लोकसभा चुनाव में 300 सीट जीतने की बात कहता था तो उड़ाते थे मजाक

लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 300 सीट जीतने की बात कहता था तो मजाक उड़ाया जाता था। पीएम ने कहा कि गुजरात के विकास से समाज में नया विश्वास पैदा हुआ था। 2019 चुनाव में सारे राजनीतिक पंडित फेल हो गए। हमसे पूछा जाता था कि कितनी सीट जीतेंगे? 6ठें चरण के मतदान के बाद मैंने कहा था कि हम 300 सीटें जीतेंगे तो सबने हमारा मजाक उड़ाया था।

पीएम ने कहा कि 2014 में आप लोगों ने मुझे विदाई दी थी। घर का बेटा कितना ही बड़ा हो जाए, जाए तो दुख होता है। यहां से मैंने संगठन के लिए जूझना सीखा था। काम करते-करते मेरी जवाबदेही बढ़ती गई। गुजरात की भूमि की शिक्षा आज काम आ रही है। 2014 से पहले देश मुझे नहीं जानता था। देश में हवा फैली थी कि गुजरात काफी आगे बढ़ चुका है।

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में बीजेपी लगातार दूसरी बार सभी सीटें जीती। 2019 का चुनाव न भाजपा लड़ी, न मोदी लड़ा, न कोई और नेता। यह चुनाव जनता लड़ी। जीत को पचाने की ताकत होनी चाहिए। अगले 5 साल देश के लिए बेहद अहम हैं।

इससे पहले अहमदाबाद पहुंचते ही सबसे पहले पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और सोमवार को वाराणसी का दौरा करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News