पीएम मोदी ने सपा-रालोद-बसपा गठबंधन को बताया ‘सराब’, लोगों को इससे बचने की दी सलाह

पीएम मोदी ने सपा-रालोद-बसपा गठबंधन को बताया ‘सराब’, लोगों को इससे बचने की दी सलाह

पीएम मोदी ने गुरुवार को यूपी के मेरठ और उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैलियों के जरिए 2019 के सियासी महासंग्राम का भी आगाज कर दिया। पीएम मोदी ने एक तरफ जहां मेरठ रैली में यूपी में महागठबंधन की तुलना शराब से की और कांग्रेस के न्यूनतम आय के वादे पर तंज कसा। यूपी के मेरठ में पीएम मोदी ने महागठबंधन को लेकरकहा, ''सपा का स, रालोद का र, बसपा का ब मतलब ‘सराब’। अच्छी सेहत के लिए ‘सराब’ से बचना चाहिए या नहीं बचना चाहिए? ये ‘सराब’ आपको बर्बाद कर देगी।''


कांग्रेस हटाओ गरीबी भी हटेगी

मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो खाते नहीं खुलवा सकता, वह खाते में पैसा क्या डालेगा?कांग्रेस ने जो देश के साथ किया, वही गरीबों-किसानों के साथ किया। कांग्रेस सिर्फ नारे देती है और भूल जाती है, 4 पीढ़ी पहले जो वादा किया था वही वादा इस चुनाव में भी दोहरा रहे है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हटाओ, गरीबी अपने आप हट जाएगी। कांग्रेस की वजह से ही गरीबी है, मोदी जो करता है मिशन के साथ करता है।  PM ने कहा कि 2022 में देश में कोई भी परिवार बिना घर के नहीं होगा, ये मेरा वादा है।

 उन्होंने कहा कि आज सेना को देश में ही बनी आधुनिक तोपें मिल रही हैं, आधुनिक हथियार मिल रहे हैं, बुलेट प्रूफ जैकेट मिल रही हैं। सेना ये सामान कांग्रेस की सरकार से मांग रही थी, उन्होंने कोई चिंता नहीं की, क्योंकि ध्यान सुरक्षा पर नहीं मलाई खाने पर था।

Find Us on Facebook

Trending News