पीएम की महागठबंधन को चुनौती, महामिलावटी लोगों सारी कोशिश कर लो लेकिन... आएगा तो मोदी ही

पीएम की महागठबंधन को चुनौती, महामिलावटी लोगों सारी कोशिश कर लो लेकिन... आएगा तो मोदी ही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उपस्थित लोगों से आएगा तो मोदी ही के नारे लगवाए।  अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, “आएगा तो…?” इस पर रैली में मौजूद लोगों ने एक स्वर में कहा, “मोदी…।” मोदी ने कहा, “सभी एकमत होकर कह रहे हैं, महामिलावटी लोगों, सारी कोशिश कर लो, लेकिन आएगा तो…आएगा तो…।” इस दौरान भीड़ से आवाज आती रही, “मोदी, मोदी, …मोदी।”

प्रधानमंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस को ‘महामिलावटी’ करार दिया और आरोप लगाया कि इन पार्टियों का हाल ”जात पात जपना, जनता का माल अपना” जैसा है। मोदी ने चुनावी जनसभा में कहा, ”जात पात जपना, जनता का माल अपना… सपा बसपा और कांग्रेस का यही हाल है।” उन्होंने आरोप लगाया, ”ये यही धंधा करते हैं इसलिए उन्हें दिल्ली में एक ऐसी सरकार चाहिए जो मजबूर है ताकि वो मनमर्जी कर सकें और लूट कर सकें… जैसे 2014 से पहले ये करते थे, लेकिन तीन चरणों के चुनाव के बाद आधा देश इनका यह सपना तोड चुका है।”

जनसमूह को देखकर प्रधानमंत्री ने दावा किया कि इतनी संख्या में आपके यहां आने से एक बार फिर से निश्चित हो गया है कि 2014 का रिकॉर्ड इस बार टूट जाएगा। उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इन महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी लेकिन परिणाम ये हुआ है ये सभी लोग खत्म हो गये। मोदी ने कहा कि ये चुनाव ना तो भाजपा लड़ रही है और ना ही भाजपा के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं । इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News