बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी को जान से मारने की धमकी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

PM मोदी को जान से मारने की धमकी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

NEW DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है । पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से जाने से मारने की धमकी मिली है। खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक धमकी का यह मेल सीधे दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को भेजा गया है। एक लाइन के इस मेल में 2019 का जिक्र किया गया है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है। इस मेल के मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस मेल भेजनेवाले को पकड़ने की तैयारी में जुट गई है।  जिसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस ई-मेल के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

पुलिस की नींद उड़ी

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि यह मेल असम के किसी इलाके से भेजा गया है। यह पहली बार नहीं है जब पीएम को मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी कई बार उन्हें ऐसी धमकियां मिलती रही हैं। प्रधानमंत्री की हत्या की इस धमकी वाले ई-मेल के बाद दिल्ली पुलिस के साथ सभी सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। पीएम इस महीने एक के बाद एक कई रैलियां अलग-अलग प्रदेशों में करनेवाले हैं। 

पहले भी कई बार मिल चुकी है धमकी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर धमकी मिली है । इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे। जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात अंजाम देनी की साजिश का पता चला था। इस खुलासे के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं।


Suggested News