बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस ने साधा निशाना, इंदिरा लेह गई थीं तो पाक 2 हिस्सों में बंटा, देखते हैं मोदी क्या करेंगे ?

PM नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस ने साधा निशाना, इंदिरा लेह गई थीं तो पाक 2 हिस्सों में बंटा, देखते हैं मोदी क्या करेंगे ?

Desk:- गलवान हिंसा के बाद भारत चीन सीमा विवाद चरम पर है. दोनों देश बातचीत के जरिये मामले को हल करने में लगे हैं. इस हिंसक संघर्ष के 18 दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक लद्दाख दौरे पर पहुंचे हैं.अब इस लद्दाख दौरे को लेकर भी राजनीति शुरू हो गयी है और मोदी सरकार पर तंज कसा जा रहा है. दरअसल अब इंदिरा गांधी के लेह दौरे की तस्वीर शेयर की जा रही है और कहा जा रहा है की जब इंदिरा गाँधी लेह दौरे पर गयी थी तब पाकिस्तान दो हिस्सों में बटा था अब मोदी जी गए है देखते हैं अब क्या होता है. 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इंदिरा गांधी के लेह दौरे की तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि देखते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब क्या करते हैं. 'जब इंदिरा लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया गया था. देखते हैं मोदी क्या करेंगे?'  इंदिरा गांधी की शेयर हो रही इस तस्वीर में इंदिरा को सेना के जवानों को संबोधित करते दिख रही हैं.

आपको बता दें कि इंदिरा कि यह तस्वीर 1971 के युद्ध से पहले की है, जिसमें उन्होंने लेह में सैनिकों को संबोधित किया था. पीएम नरेंद्र मोदी रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत के साथ करीब साढ़े नौ बजे लेह पहुंचे। पूर्वी लद्दाख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा चीन के लिए एक मैसेज माना जा रहा है.


Suggested News