पीएम नरेन्द्र मोदी की देश की जनता से अपील, अधिक से अधिक करें अपने मतदान का प्रयोग

पीएम नरेन्द्र मोदी की देश की जनता से अपील, अधिक से अधिक करें अपने मतदान का प्रयोग

NEWS4NATION DESK : लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान जारी है। सुबह 7 बजे से ही बूथों पर वोटरों की लंबी कतरा लगी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत देश की कई बड़ी हस्तियों ने आम लोगों से वोट करने की अपील की है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है कि सेना को सशक्त करने वाली सरकार चुनने के लिए अधिक से अधिक मतदान करें।

पीएम मोदी ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि आप अपना वोट जरूर डालें। 'लोकतंत्र के लिए चार अनुरोध' शीर्षक से लिखे ब्लॉग में पीएम मोदी ने कहा है कि मतदान हमारे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है। मताधिकार का प्रयोग कर हम देश के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में अपना योगदान देते हैं।

उन्होंने कहा है कि आइए, एक ऐसा वातावरण बनाते हैं, जहां वोटर कार्ड पाना और वोट देना गर्व की बात हो, सब लोग इसको लेकर उत्साहित हों. विशेषकर पहली बार वोट डालने वालों के लिए तो यह लोकतंत्र का उत्सव ही बन जाए। 

वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अलग-अलग भाषाओं में ट्वीट के माध्यम से लोगों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि सुरक्षा में समर्पित सैनिकों को सशक्त करने वाली सरकार चुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। शाह ने ट्वीटर पर लिखा है कि आपका एक वोट उत्तर प्रदेश व देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को पूर्णतः ख़त्म कर विकासवाद और राष्ट्रवाद के युग को बनाए रखने में अहम होगा।

Find Us on Facebook

Trending News