PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- नामदार परिवार ने INS विराट का टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया

PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- नामदार परिवार ने INS विराट का टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया

NEW DELHI : बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली के दौरान पीएम मोदी ने राजीव गांधी का जिक्र कर कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। पीएम ने कहा कि जो लोग आज कह रहे हैं कि सेना किसी की जागीर नहीं है, उसी परिवार के लोग नौसेना के वॉरशिप INS विराट को लेकर छुट्टियां मनाने गए थे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने दिल्ली के सीएम का नाम लिए बगैर, उनकी सरकार को नाकामपंथी बताया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार परिवार ने आईएनएस विराट का व्यक्तिगत टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया, उसका अपमान किया था। ये बात तब की है जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे और 10 दिन की छुट्टियां मनाने निकले थे। पीएम ने कहा कि क्या किसी ने सुना है कि कोई अपने परिवार के साथ युद्धपोत से छुट्टियां मनाने जाये ?

एक घटना का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजीव गांधी के साथ छुट्टी मनाने वालों में, उनकी ससुराल वाले यानी इटली वाले भी शामिल थे। सवाल ये कि क्या विदेशियों को भारत के वॉरशिप पर ले जाकर तब देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं किया गया था? या सिर्फ इसलिए क्योंकि वो राजीव गांधी की ससुराल के लोग थे। इन सब लोगों की खातिरदारी के लिए सेना लगी हुई थी। सेना के हेलिकॉप्टर का भी इस्तेमाल किया गया था।

पीएम मोदी ने कहा कि जब एक परिवार ही सर्वोच्च हो जाता है, तब देश की सुरक्षा दांव पर लग ही जाती है। जब एक परिवार ही सर्वोच्च हो जाता है, तो आम नागरिकों की सुरक्षा की चिंता भी नहीं रह जाती।

Find Us on Facebook

Trending News