बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाजीपुर में PM मोदी बोले- चौकीदार की वजह से कुछ चोरों की नींद उड़ी

गाजीपुर में PM मोदी बोले- चौकीदार की वजह से कुछ चोरों की नींद उड़ी

GHAZIPUR : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपके चौकीदार ने दिन-रात एक कर दिए हैं। चौकीदार की वजह से कुछ चोरों की नींद उड़ी हुई है। आपके आशीर्वाद से एक दिन ऐसा आएगा, जब इन चोरों को सही जगह पर ले जाया जाएगा। पीएम मोदी ने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

कांग्रेस ने लालीपॉप पकड़ाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक में लाखों किसानों की कर्जमाफी का वादा किया गया था। वहां कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से सरकार बनायी और किसानों को कर्जमाफी का लालीपॉप पकड़ा दिया।  कांग्रेस के झूठ और बेईमानी से सतर्क रहिये। कांग्रेस के चलते ही किसानों को लागत का डेढ़ गुना मूल्य देने की सिफारिश वाली फाइल वर्षों तक दबी रही। कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया और उन्हें कर्जदार बनाया। उसने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को लागू नहीं किया। हमारी सरकार ने इसे लागू किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गाजीपुर का नया मेडिकल कॉलेज हो, गोरखपुर का AIIMS हो, वाराणसी में बन रहे अनेक आधुनिक अस्पताल हों, पुराने अस्पतालों का विस्तार हों, पूर्वांचल में हजारों करोड़ की स्वास्थ्य सुविधाएं तैयार हो रही हैं। उन्होंने कहा कि आज गरीब से गरीब की भी सुनवाई होने का मार्ग खुला है। समाज के आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को गरिमापूर्ण जीवन देने का ये अभियान अभी शुरुआती दौर में है।

Suggested News