PM’S 71ST BIRTHDAY: उद्योग मंत्री ने की चादरपोशी, पटना हाईकोर्ट मजार शरीफ पर पीएम के लिए मांगी विशेष दुआएं

PM’S 71ST BIRTHDAY: उद्योग मंत्री ने की चादरपोशी, पटना हाईकोर्ट मजार शरीफ पर पीएम के लिए मांगी विशेष दुआएं

PATNA: आज का दिन बहुत खास है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देश में बेहद धूमधाम से मनाया गया है। इस मौके पर बीजेपी के सांसदों, मंत्रियों, नेताओं ने जगह-जगह उनके लिए पूजा-अर्चना की और उनकी दीर्घायु होने की प्रार्थना की। इसके अलावा देशभर के लगभग सभी बीजेपी कार्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित था।

मजार पर की चादरपोशी

इनसब के बीच बिहार की राजधानी पटना में प्रसिद्ध हाईकोर्ट की मजार शरीफ पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से चादर पोशी की। चादर पोशी के साथ-साथ उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने उनकी लंबी उम्र के साथ-साथ उनकी सफलता के लिए दुआ मांगी। जिसके बाद उन्होंने जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण किया। 

कांग्रेसी हर दिन उल्टा-सीधा करते हैं

इस मौके पर मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा हम अल्लाह से दुआ करते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की लंबी उम्र हो, वह हजारों साल जिए, इनके आगे पीछे कोई नहीं हो। वहीं कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन बेरोजगारी दिवस मनाने को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस अपनी संस्कृति भूल गई है। पूरा देश प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहा है। लेकिन कांग्रेस के नेता कुछ उल्टा ही सीधा हर दिन करते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्मदिन हो या फिर राजीव गांधी का उसे हम लोग मनाते हैं। लेकिन कांग्रेस के नेता अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आते ।इसलिए कांग्रेस जनता की सोच से उतरती जा रही है।

रामकृपाल यादव ने भी की पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा सांसद राम कृपाल यादव ने पटना ग्रामीण भाजपा के तत्वावधान में बिहटा के विश्व प्रसिद्ध बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में पूजा कर पीएम मोदी के दीर्घायु और स्वास्थ्य की कामना की। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह ने भी पूजा अर्चना की। इसके अलावा उन्होनें भाजपा के तत्वावधान में बिहटा में पीएम मोदी के बचपन से अबतक के विभिन्न आयामों और कार्यकलापों पर आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन फीता काट कर किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार, ज़िला प्रभारी अचल सिन्हा, ओबीसी के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मधेश्वर शर्मा, रणधीर यादव, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार,  मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, प्रदीप गुप्ता, राजकिशोर शर्मा, श्यामकिशोर शर्मा भी उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News