धुरविरोधी विपक्षी नेताओं से पीएम की खास अपील, जानिए मोदी ने राहुल, ममता, तेजस्वी को ट्विटर पर क्यों किया टैग?

धुरविरोधी विपक्षी नेताओं से पीएम की खास अपील, जानिए मोदी ने राहुल, ममता, तेजस्वी को ट्विटर पर क्यों किया टैग?

NEW DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर विपक्षी नेताओं को दिलचस्प अंदाज में खास अपील की। लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान से पहले मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को ट्वीट में टैग करते हुए लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की। उन्होंने इसके साथ भी फिल्म, खेल, उद्योग और मीडिया जगत की हस्तियों से भी यह अपील दोहराई।

मतदाताओं को जागरुक करने की अपील

पीएम ने सिलसिलेवार ट्वीट में टैग कर सभी नेताओं से मतदाताओं को जागरूक कर वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। पीएम ने इसी से संबंधित एक ब्लॉग भी लिखा और इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। पीएम ने ट्वीट किया, मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादवऔर एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें। मतदान के लिए बड़ी संख्या का आना हमारे लोकतांत्रिक ढांचे की मजबूती के लिए बहुत अच्छा रहेगा।

पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इसी तरह का संदेश देते हुए चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी, नवीन पटनायक और वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी को भी टैग किया। एक अन्य ट्वीट में पीएम ने नीतीश कुमार, सिक्किम के सीएम पवन चामलिंग और रामविलास पासवान को टैग कर मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, वीवीएस लक्ष्मण, विरेंद्र सहवाग, एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, किदांबी श्रीकांत, पीवी सिंधु, साइना नेहवाल, गीता फोगाट, बबिता फोगाट, रितु फोगाट, बजरंग पुनिया से भी अपील की।
 
 
पीएम मोदी ने लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, ए आर रहमान, रणवीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा समेत कला जगत की हस्तियों से भी कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें।


Find Us on Facebook

Trending News