बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगले दो दिनों तक दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे PM, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

अगले दो दिनों तक दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे PM, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 जनवरी यानी आज से दक्षिण भारत के दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल का दौरा करेंगे। पीएम यहां कई कार्यक्रम में हिस्सा भी लेंगे। साथ ही अलग-अलग परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। 

दरअसल, इसकी जानकारी पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर दी है। पीएम ने बताया है कि वह अगल दो दिनों के लिए दक्षिणी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की यात्रा पर हैं। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और अलग-अलग विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'अगले दो दिनों में मैं तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लूंगा। कार्यक्रमों की शुरुआत तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से होगी, जहां मैं भारतीदासन विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करूंगा। एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग का भी उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही अन्य विकास कार्यों का भी शुभारंभ किया जाएगा। इन कार्यों से कई लोगों को लाभ होगा।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'मैं लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने के लिए उत्सुक हूं। 1150 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया जाएगा। इन कार्यों में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी, स्वच्छ पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करना, सौर ऊर्जा, स्वास्थ्य सेवा और बहुत कुछ से संबंधित परियोजनाएं शामिल हैं।''

Suggested News