बुआ को बबुआ बनाएंगे पीएम, बदले में बुआ सीएम बनने में बबुआ की करेंगी मदद

बुआ को बबुआ बनाएंगे पीएम, बदले में बुआ सीएम बनने में बबुआ की करेंगी मदद

NEWS4NATION DESK : पांचवें चरण के चुनाव की समाप्ति के बाद पीएम पद को लेकर विपक्ष की ओर से राजनीति शुरु हो गई है। खासकर क्षेत्रीय पार्टी के सुप्रीमो की संवेदनशीलता प्रधानमंत्री पद को लेकर कुछ ज्यादा ही देखी जा रही है।

मुंबई के एक अख़बार को इंटरव्यू देते हुए यूपी से पूर्व सीएम अखिलेश य़ादव ने कहा है कि मैं मायावती जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत कर रहा हूं। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि वह मुझे यूपी का सीएम बनाने में मदद करेंगी। 

आपको बता दें की महागठबंधन में शामिल क्षेत्रीय पार्टियों में फिलहाल एसपी और बीएसपी सबसे मजबूत स्थिति में दिख रही है, इसीलिए राजनीतिक दलों से लेकर राजनीतिक विश्लेषकों तक की नजर इस गठबंधन पर टिकी है।

हालांकि इससे पहले भी कई दफा अखिलेश यादव अपने को प्रधानमंत्री पद की रेस से बाहर बता चुके हैं। उन्होंने जोर देकर कहा है अगर देश को बीजेपी से बचाना है और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना है तो इसके लिए हमारा गठबंधन ही माकूल है। यह पूछने पर कि क्या 23 मई के बाद आप बीजेपी से गठबंधन करेंगे तो अखिलेश का कहना था कि मैं समाज को बांटने वाली वैचारिक रूप से अनैतिक और तानाशाही भरी पार्टी को समर्थन नहीं दे सकता हूं।

Find Us on Facebook

Trending News