बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑफ के दिन कोरोना के संदिग्धों को भगा देते हैं PMCH वाले डॉक्टर साहेब, स्वास्थ्य मंत्री जी सूबे के सबसे बड़े अस्पताल में क्या ऐसे होगा?

ऑफ के दिन कोरोना के संदिग्धों को भगा देते हैं PMCH वाले डॉक्टर साहेब, स्वास्थ्य मंत्री जी सूबे के सबसे बड़े अस्पताल में क्या ऐसे होगा?

पटना : कोरोना को लेकर नीतीश सरकार पूरी तरह अलर्ट मोड में दिख रही है.स्कूल कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. जो ऐहतियात बरते जा सकते हैं वो बरते भी जा रहे हैं लेकिन इस बीच जिनपर कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी है उनकी लापरवाही की बेशर्म खबर सामने आई है.

PMCH में कोरोना के संदिग्ध मरीजो को भगाया
सूबे के सबसे बड़ा अस्पताल वैसे तो हर वक्त अपने कारनामों के लेकर सुर्खियों में रहता है. लेकिन कोरोना जैसी गंभीर महामारी को लेकर यहां के डॉक्टरों ने जो लापरवाही है वो साबित करती है कि स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर कितना गंभीर है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय नीतीश सरकार की नसीहत के बाद भी जिलों में बैठक करते नजर आए तो पीएमसीएच में रविवार कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों को डॉक्टरों ने भगा दिया. 

 सिविल सर्जन डॉ.राजकिशोर चौधरी ने बताया कि पटना एयरपोर्ट पर विदेश से आए पटना और गोपालगंज के दो युवक में कुछ लक्षण दिखे थे जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच भेजा गया था लेकिन वहां के डॉक्टरों ने रविवार को छुट्टी होने की बात कहकर दोनों युवकों को भगा दिया.

सबसे बड़ा सवाल यह है कि सूबे के सबसे बड़े अस्पताल का यह हाल है तो सूबे के अन्य जिलों के हालात क्या होंगे. ऐसे गंभीर बीमारी में पीएमसीएच का जो ये लापरवाह रवैया है उसके लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय क्या एक्शन लेते हैं.

Suggested News