बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PMO की रेल अधिकारियों संग होगी बड़ी बैठक, रेलवे बहाली प्रक्रिया को लेकर मोदी करेंगे चर्चा

PMO की रेल अधिकारियों संग होगी बड़ी बैठक, रेलवे बहाली प्रक्रिया को लेकर मोदी करेंगे चर्चा

पटना. आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा परिणाम में धांधली को लेकर बिहार, यूपी आदि राज्यों में छात्रों के विरोध प्रदर्शन से केंद्र सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है. छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद पहले रेलवे ने परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया और अब इस मामले में पीएमओ भी संलिप्त हो गया है. 

विवाद को बढ़ता देख पीएमओ ने रेल अधिकारियों संग बैठक बुलाई है. शुक्रवार शाम वरीय रेल अधिकारियों के साथ पीएम मोदी इस विवादित विषय पर चर्चा कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार छात्रों की नाराजगी को लेकर पीएम मोदी ने गंभीर चिंता जताई है. बिहार बंद की घोषणा के बाद छात्रों के आक्रोश को शांत करने के लिए भी पीएमओ ने पहल की थी.

छात्र आंदोलन को नेतृत्व देने के आरोपित खान सर ने गुरुवार रात एक संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने पीएमओ की ओर से आपतियों को सुलझाने की बात कही थी. हालाँकि छात्रो का कहना था कि पीएमओ ने अब तक इस मुद्दे पर ट्वीट क्यों नहीं किया. 

 शुक्रवार को बिहार बंद के दौरान बिहार जोरदार हंगामा हुआ. वहीं 24 जनवरी से राज्य में जारी विरोध प्रदर्शन के दौरान रेलवे को छात्रों ने निशाना बनाया. भीड़ ने कुछ जगहों पर ट्रेनों में आज भी लगा दी. 

Suggested News