बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PNB में कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स

PNB में कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स

N4N Desk: PNB ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से सीनियर मैनेजर, मैनेजर और ऑफिसर (आईटी) पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगक आप भी बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो नीचे दिए नोटिफिकेशन को पढ़े. आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 मार्च 2019 तक है.

भर्ती में सीनियर मैनेजर के लिए 51, मैनेजर (क्रेडिट) के लिए 26, सीनियर मैनेजर (लॉ) के लिए 55, मैनेजर (लॉ) के लिए 55, मैनेजर (एचआरडी) के लिए 18 और ऑफिसर (आईटी) पदों के लिए 120 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. 

योग्यता

 क्रेडिट मैनेजर और सीनियर मैनेजर पद पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सीए, आईसीडब्ल्यूए, एमबीए आदि किया होना आवश्यक है. वहीं लॉ मैनेजर पदों के लिए लॉ की पढ़ाई की होना आवश्यक है.  

आयु सीमा

इन पदों में 25 साल से अधिक उम्र के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं और सीनियर पदों के लिए 35-37 साल तक के उम्मीदवार भी आवेदन करने को योग्य होंगे. वहीं ऑफिसर पदों के लिए 21 साल से 28 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन फीस

आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये और एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. यह फीस डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग आदि के माध्यम से भी जमा करवाई जा सकती है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

Suggested News