बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएनबी की पहल: शुरू हुआ चलंत एटीएम गाड़ी

पीएनबी की पहल: शुरू हुआ चलंत एटीएम गाड़ी

Navada: नवादा जिला अधिकारी कौशल कुमार ने हरी झंडी दिखाकर चलंत एटीएम गाड़ी का किया गया शुभारंभ व एटीएम गाड़ी को किया रवाना, डीएम कौशल कुमार ने बताया कि चलंत एटीएम पीएनबी के तरफ से पूरे बिहार के लिए एक बड़ा तोहफा है, इसकी सबसे पहले शरुआत नवादा जिले से ही हो रही है.

उन्होंने यह भी कहा है कि चलंत एटीएम जिले में सभी इलाका में घूम-घूमकर नागरिकों को पीएनबी एटीएम की हर सुविधा देगी। जिला में सभी बैंक से बातचीत चल रही है। बैंक के साथ बैठक कर मोबाइल चलंत एटीएम पर जोर देने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि जिले में जहां-जहां मार्केट लगाई जाती है वहां पर गाड़ी को खड़ा करके नागरिकों को सुविधा दिया जाएगा।

अभी तो 1 गाड़ी से शुरूआत हुई है, सबसे बड़ी बात तो यह है कि डीएम के इस प्रयास से जिला वासियों को एक तोहफा मिला है। ऐसे तो एटीएम से पैसा निकालने के लिए 24 घंटा खड़ा रहना पड़ता है। लेकिन अब देखना यह है कि इस चलंत मोबाइल एटीएम जिला वासियों को कितनी सुविधा दे सकती है। ऐसे तो पर्व में एटीएम में पैसा ही ख़त्म हो जाता है तो फिर यह गाड़ी में कितना पैसा रहेगी यह देखना होगा। 

ऐसे पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों ने बताया कि बैंक के तरफ से सभी सुविधा नगर वासियों को दी जाएगी इस चलंत एटीएम गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई कमी भी नहीं की जाएगी ।


 

Suggested News