जहरीली शराब से मौत मामला : 3 दिनों बाद टूटी आलाधिकारियों की नींद, के के पाठक और गृह सचिव के साथ बिहारशरीफ पहुंचे अधिकारी

जहरीली शराब से मौत मामला : 3 दिनों बाद टूटी आलाधिकारियों की नींद, के के पाठक और गृह सचिव के साथ बिहारशरीफ पहुंचे अधिकारी

NALANDA : बिहारशरीफ के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहड़तल्ली मोहल्ले में लगातार तीसरे दिन जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसके बाद आज मद्य निषेध, उत्पाद व निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक, गृह विभाग के सचिव , ADG लॉ ऑर्डर संजय सिंह, पटना प्रक्षेत्र के आईजी राकेश राठी, उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय बिहारशरीफ पहुंचे। 

इस मौके पर हरदेव भवन में नालंदा के डीएम, एसपी समेत संबंधित अधिकारियों हाई लेवल की समीक्षा बैठक कर शराब कानून को सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया। साथ ही मामले की पूरी जानकारी ली। बैठक के बाद सभी अधिकारी पहड़तल्ली मोहल्ला पहुंचे और मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोगों से मामले की पूरी जानकारी ली। हालांकि किसी भी अधिकारी ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से परहेज किया। 

लेकिन जिस तरह तीन दिनों में इस इलाके में 12 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है। इससे जिला और पुलिस प्रशासन में लगातार खलबली मची हुई है। वहीं दूसरी ओर इसको लेकर राजनीतिक भी गरमा रहा है। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बाद आज सांसद चिराग पासवान ने बिहारशरीफ पहुंचकर सरकार को घेरने का काम किया तो राजद भी जांच टीम बना आगे की रणनीति बनाने में जुटी हैं।


नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News