बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में जहरीली शराब का कहर, शराब पीने से दो लोगों की मौत, तीन गिरफ्तार

औरंगाबाद में जहरीली शराब का कहर, शराब पीने से दो लोगों की मौत, तीन गिरफ्तार

औरंगाबाद. जिले के मदनपुर थाना अंतर्गत रानीगंज गांव में शराब पीने से दो की मौत हो गई। मृतक का नाम कृष्ण राम बताया जा रहा है, जो मजदूरी का काम करता था। वहीं दूसरे मृतक का नाम संजय राम बताया जा रहा है, जो झारखंड के फुसरो के अमेरिकन कॉलोनी का रहने वाला था और अपनी बहन के घर रानीगंज आया था।मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है।

वहीं परिजनों का कहना है कि रात में शराब पीकर घर आये। फिर खाना खाकर टहलने लगे। पूछने पर बताया कि आंख में दर्द है और उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि जब बिहार में शराब बंदी लागू है, तो फिर गांव में कैसे शराब मिल जाती है। परिजनों ने कहा कि खुलेआम गांव में ही कुछ लोग शराब बेचते हैं। उन पर क्यों नहीं कार्रवाई की जाती है। मौत के बाद पुलिस क्या करने आती है।

इस बारे में जब एसपी कान्तेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने शराब से दो मौतों की पुष्टि करते हुए बताया कि रात में ही पुलिस के द्वारा छापेमारी कर 3 शराब बेचने वालों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एएलडी प्रभारी सुदर्शन चौधरी को निलंबित किया गया है। साथ ही लोकल चौकीदार को भी हटा दिया गया है। डीएसपी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में गांव तथा आसपास में 10 टीम छापेमारी कर रही है।

Suggested News