बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा लिया पिता की अर्थी, औरंगाबाद में जहरीली शराब से अब तक हो चुकी हैं 21 मौतें

बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा लिया पिता की अर्थी, औरंगाबाद में जहरीली शराब से अब तक हो चुकी हैं 21 मौतें

AURANGABAD : औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड में जहरीली शराब से मरनेवालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को शुरू हुए शराब के कहर से मदनपुर के खिरियावा और बेरी पंचायत में अब तक 21 लोग मौत के मुंह में जा चुके हैं। इनमें वैसा परिवार भी शामिल है। जिनके घर शादी की तैयारी चल रही थी। यहां लोगों के आंखों में आंसू तो हैं, लेकिन वह बेटी के विदाई के लिए नहीं, बल्कि बेटी के पिता के अंतिम विदाई के लिए है।  

मामला  खिरियावा पंचायत से जुड़ा है, जहां रहनेवाले अशोक पासवान उर्फ पप्पू उम्र 35 वर्ष पिता स्व. सुरेश पासवान शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ी जिसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने गया मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया जहां  इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई । बताया गया कि मृतक के बेटी पोली कुमारी को अगले माह 14 जून के शादी होनेवाली थी, घर में उसकी शादी की तैयारियां चल रही थी, लेकिन उससे पहले ही शराब ने घर में दुख भर दिया।  मृतक के 4 वर्षीय पुत्र विराट ने अपने पिता को मुखाग्नि दिया और फफक फफक कर रो पड़ा।

वहीं बेरी  पंचायत के भूटोली गुंजर बिगहा निवासी शिव रविदास के पुत्र 40 वर्ष श्यामजी राम की मौत जहरीली शराब पीने से आज रात्रि में मौत हो गई है। वह खिरियावा पासी टोला में शराब पीया था जिसे तबीयत बिगड़ने के बाद  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मदनपुर लाया गया जहाँ स्थिति को गम्भीर देखते हुए  चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु गया मगध मेडिकल कॉलेज गया के रेफर कर दिया गया । लेकिन उसकी मौत हो गई। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौप दिया गया है।  जबकि दूसरा व्यक्ति चौधरी बिगहा गांव निवासी नन्हक चौधरी ने भी खिरियावा पासी टोला शराब पिया था जिसकी निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान मौत हो गई जिसे पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है और शव को जला दिया गया है।



Suggested News