बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गृह जिले में जहरीली शराबकांड : तीन और लोगों की गयी जान, दो दिनों में 11 लोगों की हुई मौत

सीएम नीतीश के गृह जिले में जहरीली शराबकांड : तीन और लोगों की गयी जान, दो दिनों में 11 लोगों की हुई मौत

नालंदा. जिले में शराब पीने से 3 और युवक की जान चली गयी है. अब तक मरने वालों की संख्या 11 हो गयी है. मरने वालों में छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी प्रह्लाद कुमार, शंकर मिस्त्री और सिंटू कुमार है. जहरीली शराब की वजह से 8 लोगोंं की पहले ही मौत हो चुकी थी.

एक साथ इतनी मौत होने के बाद नालंदा के DM-SP मौके पर पहुंचे. मृतक के परिजनों का कहना है कि 'पुलिस-प्रशासन चाहे तो एक बूंद शराब नहीं बिकेगी. फिर भी शराब बिकती है, जिसके सेवन से उनके परिजनों की जान चल गयी है, की जान चली गई.

मामला सोहसराय थाना इलाके की बताई गई है, जहां छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाजरत है।  मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री , 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर जबकि चौथा कालीचरण मिस्त्री है । सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं। 

अधिकारी पहुंचे गांव

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गय । थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजन से जानकारी ले रहे हैं। हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है । मगर स्थानीय लोग भी आस पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं। वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है ।

Suggested News