बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन में जहरीली शराब का कहर : बेतिया में चार माह बाद फिर दो लोगों की मौत, एक गंभीर हालत में इलाजरत

सुशासन में जहरीली शराब का कहर : बेतिया में चार माह बाद फिर दो लोगों की मौत, एक गंभीर हालत में इलाजरत

बेतिया. प. चम्पारण के नौतन थाना क्षेत्र के खटोला गांव में जहरीले शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि कई सालों से रंजीत कुमार सिंह उम्र 40 शराब पीने की आदी था। मंगलवार शाम को रंजीत सिंह अपने बहनोई और गांव के ही चचेरा भाई पवन कुमार सिंह के साथ शराब पीया था। उसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगा। इसके बाद उनको बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं पवन कुमार सिंह इलाज चल रहा है।

इस संबंध में बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि एक की मौत हुई है, जबकि एक का इलाज चल रहा है। वहीं तीसरा सीवान का रहने वाला था, उसकी भी मौत हो चुकी है। जिसकी जानकारी ली जा रही है। मृतक का शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा मौत कैसे हुई। गांव के लोगों का आरोप है कि तीनों व्यक्ति शराब के नशे में घर आए थे। घर आने के बाद रंजीत और उसके चचेरे व बहनोई का स्थिति बिगड़ने लगा, जिसे इलाज के लिए बेतिया अस्पताल लाया गया, जहां दो की मौत हो गई है, जबकि एक का इलाज चल रहा है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लोगों का आरोप है कि मौत शराब से ही हुई है। विदित है की चार माह पूर्व भी इसी पुलिस अधिक्षक के समय नौतन थाना क्षेत्र मे जहरीले शराब से एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई थी, जिसमे तत्कालीन थानाध्यक्ष मनीष कुमार को सस्पेंड किया गया था। आज फिर दूसरी घटना हुई है।


Suggested News