बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठेकदार द्वारा खलासी की पिटाई से आक्रोशित हुए पोलदार, एसएफसी गोदाम पर किया जमकर हंगामा

ठेकदार द्वारा खलासी की पिटाई से आक्रोशित हुए पोलदार, एसएफसी गोदाम पर किया जमकर  हंगामा

BETIYA :  पश्चिम चंपारण जिले में आज गुरुवार को एसएफसी गोदाम पर जमकर हंगामा हुआ। दरअसल दाल की  कालाबाजारी का भेद खुलने  के बाद ठेकेदार ने इसका दोष ट्रक के खलासी पर मढ़ उसके  साथ  मारपीट की।   जिसके बाद गोदाम के पोलदार खलासी के पक्ष में आ गए और जमकर हंगामा  किया। 

मामले  की जानकारी मिलते ही एसएफसीके अपर जिला प्रबंधक गोदाम पहुंचे और पोलदारों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। 

हंगामे  को लेकर बताया गया है कि 23 मई को ट्रक नंबर यूपी 77 1807 ड्राइवर संजय कुमार, खलासी अली अहमद और आजाद फतुहा रैक पॉइंट से करोना महामारी को लेकर दाल का उठाव करके 26 मई को सुबह पहुंचा। दाल का वेट कराया गया तो दाल का वजन 45 किलो दाल निकला। उसके बाद में सीडब्ल्यूसी में गाड़ी लगा कर घर चला गया।

27 मई के रात्रि खलासी को सीडब्ल्यूसी से संबंधित वाहन मालिक और उसके उसके साला और मुंशी अर्जुन घर पर उठाकर ले गया और घर में बंद करके जमकर पिटाई की जिसे पुलिस मौके पर पहुंचकर उसको बचाई।

पीड़ित खलासी अली अहमद ने बताया कि 45 किलो शॉर्टेज दाल में 25 किलो दाल वाहन मालिक के साला मनोज ने ले लिया और 10 केजी दाल ट्रक चालक संजय को दे दिया और 5 केजी हम दोनों खलासी को दिया और इसकी शिकायत मालिक से नहीं करने की हिदायत दी।

वहीं जब मामला खुला तो   उनलोगों ने सारा दोष मेरे माथे मढ़कर कमरे में बंद कर पिटाई की।  

वहीं इस मामले को लेकर बिहार खाद्य निगम के जिला प्रबंधक बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि दाल शॉर्टेज का मामला अगर संबंधित सहायक प्रबंधक के द्वारा सूचित किया जाता है तो मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

बेतिया से आशिष की रिपोर्ट

Suggested News