बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक है पुलिस की ये हरकत ! सरेआम महिला के बदन से उतारे कपड़े और ली तलाशी

शर्मनाक है पुलिस की ये हरकत ! सरेआम महिला के बदन से उतारे कपड़े और ली तलाशी

NAWADA : बेहद शर्मनाक है पुलिस की ये हरकत...भीड़भाड़ में सब के सामने महिला के वस्त्र उतारे जा रहे हैं। उसे महिला पुलिस सरेआम पीट भी रही है। पुलिसिया कार्रवाई का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कैसे एक महिला पुलिस द्वारा एक महिला की पिटाई हो रही है और साथ ही उसके कपड़े भी उतारे जा रहे हैं। दरअसल महिला पर सोने की चेन चोरी करने का आरोप लगा है। इसी आरोप पर पुलिस महिला के साथ बदसलूकी कर रही है। 

सरेआम उसके बदन से कपड़े उतारे जा रहे हैं। बीच-बीच में उसकी पिटाई भी की जा रही है। यह पूरा मामला नवादा के हिसुआ के तिलैया नदी घाट का है। अगर महिला ने चोरी भी की है तो पुलिस थाने ले जाकर उससे पूछताछ कर सकती थी। इस तरह सरेआम सब के सामने उसकी जांच करना कहां तक न्यायसंगत है !

बताया जा रहा है कि नवादा जिले के हिसुआ के तिलैया नदी छठ घाट परिसर में बुधवार को एक महिला को सोने की चेन चोरी करने के आरोप में पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस सबके सामने उसकी जांच करने लगी और तलाशी लेने लगी। 

ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी ने आरोपी महिला के साथ बेहद ही गैर जिम्मेदाराना व्यवहार किया। बाद में काफी हो-हल्ला, हंगामा करने के बाद आरोपी महिला को थाने लाया गया और उससे गहन पूछताछ की। महिला नालंदा जिले के परवलपुर की बतायी जा रही है और छठ मनाने के लिए अपने एक रिश्तेदार के यहां हिसुआ आयी हुई थी। 

यहां बता दें कि छठ घाट का इलाका नरहट थाना क्षेत्र में आता है इसलिए हिसुआ पुलिस ने उसे नरहट थाना भेज दिया है। हिसुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि लोगों से उन्हें जानकारी मिली कि महिला ने छठ घाट पर सोने की चेन चोरी की कोशिश की है। फिलहाल उसे आगे की कार्रवाई के लिए नरहट थाना भेज दिया गया है।


Suggested News