बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी कानून में बेकसूर को फंसाने का आरोप, पुलिस की तानाशाही के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

शराबबंदी कानून में बेकसूर को फंसाने का आरोप, पुलिस की तानाशाही के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

PATNA :  शराबबंदी कानून में संशोधन होने के बाद भी इसके दुरुपयोग की शिकायत मिल रही है। आज पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर के लोगों ने आरोप गया कि पुलिस ने शराबबंदी कानून के तहत एक बेकसूर आदमी को फंसा दिया है। नाराज लोगों ने बेकसूर की रिहाई और दोषी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया।

क्या है मामला

दो दिन पहले पुलिस ने एक ट्रक पकड़ा था जिस पर शराब लदी थी। इस मामले में नदी थाना  और फतुहा पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर रुस्तमपुर दियारा में परसों रात छापा मारा था। पुलिस ने इस मामले में संजय राय को गिरफ्तार किया था। रुस्तमपुर के लोगों का कहना है कि संजय राय निर्दोष है। पुलिस ने इस मामले में बेकसूर को गिरप्तार किया है जब कि दोषी आदमी खुलेआम घूम रहा है। ग्रामीणों ने नदी थाना के इंस्पेक्टर और फतुहा के डीएसपी पर बेकसूर संजय राय को परेशान करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के रवैये के खिलाफ रोड जाम

बेकसूर संजय राय को रिहा करने और दोषी को गिरप्तार कने की मांग को लेकर आज नाराज लोगों ने नदी थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुल के पास रोड जाम कर दिया। आगजनी कर पुलिस की तानाशाही के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। लोगों का कहना है कि अगर इस मामले जल्द इंसाफ नहीं मिला तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

Suggested News