बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पुलिस की कार्रवाई, दो लोडेड देशी कट्टा व 35 कारतूस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

बांका में पुलिस की कार्रवाई, दो लोडेड देशी कट्टा व 35 कारतूस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

BANKA : जिले के बाराहाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जापुर गांव से एक युवक के पास से दो लोडेड देशी कट्टा एवं पेंतिस कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जापुर गांव में छापेमारी करने बाराहाट की पुलिस पहुंचते ही एक युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस को शंका होते ही पुलिस ने उक्त युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया। 

जहां पर तलाशी के क्रम में उक्त युवक के पास से दो लोडेड देशी कट्टा एवं पेंतिस कारतूस बरामद किया गया। पुलिस के पुछताछ में उक्त युवक ने अपना नाम सुमन कुमार के रूप में बताया। पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

वहीँ बांका जिले के रजौन प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नवादा थाना क्षेत्र स्थित गोराडीह गांव से रविवार को पुलिस ने एक युवक का अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। जानकारी के अनुसार वीडियो वायरल होते ही जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस हरकत में आई और जांच प्रारंभ किया। 

तब जाकर पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार की शाम गोराडीह गांव में छापेमारी अभियान चला कर नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया। उक्त व्यक्ति ने पुछताछ में बताया कि हथियार गांव के ही गोरेलाल उर्फ प्रभाकर कुमार के यहां रखे हैं। पुलिस ने दोनों व्यक्ति को एक देशी कट्टा के साथ एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार दोनों व्यक्ति से पुछताछ कर रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News