नवादा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब और नगदी के साथ 8 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

नवादा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब और नगदी के साथ 8 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा एसपी के घूरत सावलाराम ने शराब माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। डीआईयू समेत 4 थाने की पुलिस की टीम ने वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर गांव में अशोक प्रसाद सिंह के दालान से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब, नकद राशि के साथ 8 कारोबारियों की गिरफ्तार किया गया है। नवादा एसपी ने बताया कि शराब माफियाओं के विरूद्ध पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई लगातार की जा रही है। कड़ी निगरानी व छापेमारी की जा रही है। इस दौरान चुनाव के मद्देनजर मंजौर गांव स्थित ग्रामीण अशोक प्रसाद सिंह के चाहरदीवारी  दालान में छिपा कर रखा गया 1920 लीटर झारखंड से लाया गया लाखों रूपये मूल्य का अंग्रेजी शराब, दो लाख तीस हजार नकद राशि तथा मौके पर मौजूद 8 कारोबारी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार कारोबारियों में कादिरगंज थाना क्षेत्र के हाथी गांव के चंद्रिका सिंह का पुत्र ज्ञान सिंह, काशीचक थाना क्षेत्र के खखरी गांव निवासी राम सेवक सिंह का पुत्र अरविंद कुमार, विजय सिंह का पुत्र टिंकू कुमार, वृजनन्दन सिंह का पुत्र गुड्डू कुमार, राम विलास सिंह का पुत्र टिंकू कुमार, स्व अरुण सिंह का पुत्र गोपाल सिंह, स्व रामचंद्र सिंह का पुत्र विजय सिंह, मुक्तेश्वर सिंह का पुत्र मनीष कुमार सभी काशीचक के खखरी गांव निवासी तथा वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर ग्रामीण अशोक प्रसाद सिंह का पुत्र रौशन कुमार शामिल है। 

उन्होंने कहा की पांच अन्य अज्ञात शराब कारोबारी भी इस मामले में नामजद किया गया है। बताया गया कि शराब कारोबार का मुख्य सरगना अभी भी पुलिस गिफ्त से बाहर है। जिसे पुलिस गिरफ्तार करने में जुटी है। गिरफ्तार ज्ञान सिंह पिछले 15 अगस्त को दोसुत गांव के पास घटी सड़क लूट की घटना का आरोपी है। साथ ही कई थानों में वांछित अपराधी भी है। उसके पॉकेट से 10 हज़ार रुपए नकदी भी बरामद हुआ है। बता दें कि इससे पूर्व नगर के माफी गढ़ के पास से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई थी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News