बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा में अवैध बालू खनन पर पुलिस की कार्रवाई, 13 लोग चढ़े पुलिस के हत्थे

गंगा में अवैध बालू खनन पर पुलिस की कार्रवाई, 13 लोग चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना. पटना में आपराधिक घटनाओं को लेकर पटना पुलिस सड़को पर उतर कर कार्रवाई कर रही है. इस बीच गंगा में अवैध खनन की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अवैध बालू खनान की पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी। उसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया और गंगा में नाव के द्वारा छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और भारी मात्रा में कई टन बालू भी बरामद किया गया है। थाना पुलिस और माइनिंग अधिकारियों के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई है। फिलहाल सभी को जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।

लगातार आपराधिक घटना से परेशान पटना पुलिस पूरी तरह सड़क पर उतर गई है। पटना के कई इलाकों में आज सघन तलाशी अभियान चलाया गया। पटना के दीघा थाना क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने सड़कों पर उतरकर, सघन तलाशी अभियान चलाया। बाइक और व्हीलर सहित अन्य सभी गाड़ियों को चेक किया गया।

पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि सड़क पर उतरकर गाड़ियों को चेक करें। पटना पुलिस का यह अभियान पटना के कई इलाकों में शुरू हुआ है। हाल ही में पटना में कई अपराधिक घटनाएं हुई हैं। जिसे लेकर ये अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान पुलिस मास्क की भी चेकिंग कर रही है।

Suggested News