शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई, दर्जनों भट्ठियों को किया नष्ट, एक आरोपी भी गिरफ्तार

शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई, दर्जनों भट्ठियों को किया नष्ट, एक आरोपी भी गिरफ्तार

मसौढ़ी. पुलिस की दारू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. इसी क्रम में आज मसौढ़ी थाना क्षेत्र के धन्नीचक गांव और बदरोई गांव में पुलिस ने भारी बल के साथ छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान करीब 4 हजार लीटर महुआ शराब को बनाने के रॉ मैटेरियल को नष्ट किया है. साथ ही दर्जनों भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है. पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने एक शराब कारोबारी को भी बदरोई से गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार शराब कारोबारी का नाम उदय यादव बतया जाता है. गिरफ्तार शराब कारोबारी के पास से पुलिस ने 30 लीटर देसी महुआ शराब को जब्त किया है. पूरे छापेमारी में पुलिस ने रॉ मैटेरियल को पूरी तरह से नष्ट किया है. साथ ही शराब बनाने में उपयोग किए जाने वाले एक गैस सिलेंडर और एक गैस चूल्हा को भी पुलिस ने जब्त किया है. बता दें कि जिस दिन से मसौढ़ी में पंचायत चुनाव का ऐलान हुआ है, उस दिन से मसौढ़ी पुलिस चुनाव के दौरान शराब की डिलीवरी नहीं हो उसके लिए लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की छापेमारी अभियान जारी है.

इसी क्रम में आज पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है. पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चुनाव के दौरान इन दोनों गांव से भारी मात्रा में देशी शराब की डिलीवरी मसौढ़ी अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में होने वाली है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष मसौढ़ी के नेतृव में पूरी छापेमारी को अंजाम दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News