पुलिस की कार्रवाई : 15 लाख की शराब और स्प्रिट के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

पुलिस की कार्रवाई : 15 लाख की शराब और स्प्रिट के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. दीपनगर थाने की पुलिस को अवैद्य शराब ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर कंचनपुर गाँव के पास पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने एक ट्रक को जांच के लिए रोका. जब ट्रक की जांच की गयी तो तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. 

उधर जब वहाँ से गुजर रहे कार को रोका गया तो उससे भी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने सभी वाहनों से भारी मात्रा में विदेशी शराब और कच्चा स्प्रिट बरामद किया है. सभी गाड़ियों से तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया गया है. इसमें लाइनर की भूमिका निभानेवाला व्यक्ति भी शामिल है. 

सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड से एक ट्रक पर भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट लाया जा रहा है. इसी सूचना पर कंचनपुर के समीप वाहन चेकिंग लगाया गया. इसी बीच जब ट्रक की तलाशी ली गयी तो उसमें बने तहखाने में छिपा कर रखे गए 15 जरकिन कच्चा स्प्रिट बरामद हुआ. साथ ही एक कार पर लाइनर का काम कर रहे 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया. इसके अलावे पुलिस को देखते भाग रहे एक और कार से पुलिस ने 228 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया.

 हालांकि पुलिस को देखते ही कार पर सवार दो धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. पकडे गए तीनों धंधेबाज सारे थाना इलाके के रहनेवाले है. गिरफ्तार धंधेबाज पहले भी अवैद्य शराब के कारोबार में जेल जा चुके हैं. बरामद शराब और स्प्रिट की कीमत करीब 15 लाख रुपये मूल्य से अधिक की बतायी जा रही है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News