बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में महाशिवरात्रि को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन, भारी संख्या में पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च

नवादा में महाशिवरात्रि को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन, भारी संख्या में पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च

NAWADA : महाशिवरात्रि पर्व को लेकर एसपी अम्बरीष राहुल व एसडीओ उमेश कुमार भारती के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम को शहर में शांति व्यवस्था के उद्देश्य से फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल ने शहर का भ्रमण किया। फ्लैग मार्च समाहरणालय से बाजार निकलते हुए विभिन्न चौक चौराहे का भ्रमण किया। एसपी ने बताया कि महाशिवरात्रि पर्व  को लेकर शहर में विधि व्यवस्था संधारण के उद्देश्य से पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला गया है। ताकि आम लोगों के बीच में शांति का पैगाम पहुंचाया जा सकें।

एसपी ने कहा कि पूजा के दिन डीजे पर प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने लोगों से पूजा-अर्चना को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने की अपील की है। साथ ही कहा की कानून का उल्लंघन किया जाता है तो वैसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि महाशिवरात्रि को लेकर नवादा की प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। 

इसी कड़ी में नवादा के पुलिस कप्तान अम्बरीष राहुल सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी नवादा की सड़कों पर उतरकर पैदल फ्लैग मार्च किया है। पुलिस कप्तान के द्वारा लोगों से अपील किया गया है कि सभी लोग भाईचारा के साथ पर्व मनाए। और महाशिवरात्रि के जुलूस में कोई भी लोग डीजे का उपयोग नहीं करें। 

नवादा के समाहरणालय से फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया। विजय बाजार, कचहरी रोड ,मुस्लिम रोड, सोनार पट्टी, रोड स्टेशन, रोड अस्पताल रोड,होते हुए सभी जगह पर भ्रमण की गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News