भोपाल की सड़कों से टेंट हटाने को लेकर पुलिस और कांग्रेसी भिड़े, आधे घंटे तक चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा

भोपाल की सड़कों से टेंट हटाने को लेकर पुलिस और कांग्रेसी भिड़े, आधे घंटे तक चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा

डेस्क... मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस कांग्रेस के कार्यक्रम का एक बैनर हटाने को लेकर जमकर बवाल मचाया। बता दें कि हाल ही में युवा कांग्रेस का चुनाव संपन्न कराया गया है। इसके बाद  युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके आगमन पर स्वागत में बैनर राजधानी में जगह-जगह बैनर लगा रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को राजधानी भोपाल के बाणगंगा चौराहा पर लगे एक बैनर को हटाने के लिए पुलिस की टीम पहुंच गई और देखते ही देखते पुलिस और कार्यकर्ता के बीच तीखी बहस होने लगी। 

युवा कांग्रेस, भोपाल के उपाध्यक्ष गोपिल कोटवाल ने बताया कि  चुनाव संपन्न होने के बाद युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनावस बीवी का भोपाल आगमन होना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर शहर में जगह-जगह बैनर लगाया गया है, लेकिन अब इसे पुलिस बिना कारण बताए हटाने का प्रयास कर रही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपके पास कोई आदेश है क्या तो उन्होंने सीधा बोला कि आपको यह बैनर नहीं लगाना है।

वहीं, युवा कांग्रेस भोपाल के उपाध्यक्ष ने गोपिल कोटवाल ने बताया कि राजधानी के बाणगंगा चौराहा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत के लिए हम लोगों की ओर से टेंट लगाया था।  पुलिस ने उसे बलपूर्वक हटा दिया है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों की टेंट लगे रहेंगे। मगर,  युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करना चाहते हैं तो उनको हटा दिया जाता है। ये पूरा मामला ऐसा है कि जब भी कोई कांग्रेस का कार्यक्रम होता है तो बीजेपी डरती है पुलिस को आगे कर देती है। 

आपको बता दें कि युवा कांग्रेस के कार्यक्रम का टेंट हटाने को लेकर श्यामला हिल्स की पुलिस ने दबंगई दिखाते हुए टेंट को हटा दिया। इसी बीच पुलिस और कार्यकर्ता के बीच तीखी बहस भी हुई, लेकिन पुलिस ने टेंट लगाने का परमिशन युवा कांग्रेस के भोपाल जिला उपाध्यक्ष को नहीं दिया। 

Find Us on Facebook

Trending News