बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने में मारपीट मामले में थानेदार और दारोगा पर गिरी गाज, एसपी ने दोनों को किया निलंबित

थाने में मारपीट मामले में थानेदार और दारोगा पर गिरी गाज, एसपी ने दोनों को किया निलंबित

BAGAHA : थाना परिसर में मारपीट करने को लेकर आज थानाध्यक्ष और दारोगा पर गाज गिरी है. बगहा एसपी ने कर्तव्यहीनता के आरोप में भैरोगंज थानाध्यक्ष अमरजीत कुमार और एसआई अरुण कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है. जिले के एसपी राजीव रंजन की ओर से  निलंबन की कार्रवाई की गयी है.

 राजगीर में 17 नवंबर को होगा अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण समिति के तीसरे नेशनल कांफ्रेंस का आयोजन

 कुछ दिन पहले ही थाना परिसर में दोनों के बीच मारपीट हो गयी थी. इस मामले को लेकर एसपी ने एसडीपीओ संजीव कुमार को जांच करने का आदेश दिया था. जांच के दौरान दोनों को दोषी पाया गया था. 

इसे भी पढ़े : नहाने के दौरान नदी में डूबे दो मासूम बच्चे, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बताते चलें की थाना में ही थानाध्यक्ष और दारोगा आपस में ही भिड़ गए थे. हाथापाई के दौरान दारोगा की आंख और सिर में चोट भी आई है. अन्य जवानों के बीच बचाव से मामला को शांत कराया गया. बताया जा रहा है की दारोगा किसी मामले में थानाध्यक्ष से अनुमति लेने पहुंचे थे ,जहां दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. फिर दोनों थाने में ही भिड़ गए. बकझक के दौरान थानाध्यक्ष ने दारोगा पर किसी सामान से हमला कर दिया. इससे दरोगा के चेहरे पर कई जगह चोट लग गई.शोरगुल सुनकर थाने में मौजूद अन्य जवान भी मौके पर पहुंचे और दोनों को अलग किया. घायल दारोगा को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया था. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News