बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में 51 लाख की ज्वेलरी लूट मामले में पुलिस ने किया ऐलान, बदमाशों की पहचान करनेवाले को मिलेगा 25 हज़ार रूपये इनाम

मुजफ्फरपुर में 51 लाख की ज्वेलरी लूट मामले में पुलिस ने किया ऐलान, बदमाशों की पहचान करनेवाले को मिलेगा 25 हज़ार रूपये इनाम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी दुकान से 51 लाख के गहनों की लूट करनेवाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस की ओर बड़ा कदम उठाया गया है। मुजफ्फरपुर पुलिस ने घटना में शामिल अपराधकर्मियों की पहचान करने वाले 25 हज़ार रूपये इनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर सी०सी०टी०वी० फुटेज के आधार पर अपराधकर्मियों का तस्वीर भी जारी किया है। पुलिस की ओर से पहचान / जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान शत प्रतिशत गुप्त रखी जायेगी।

बताते चलें की मुजफ्फरपुर के रामदयालुनगर में आरबीटीएस होम्योपैथिक कॉलेज के निकट स्थित एक आभूषण दुकान से बुधवार दोपहर दो बजे तीन अपराधियों ने करीब 51 लाख के सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए। वारदात को नौ मिनट में अंजाम देकर तीनों बाइक से रामदयालुनगर रेलवे गुमटी की ओर भाग निकले। अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ग्राहक बनकर पहुंचे इन लुटेरों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बाइक पर सवार तीन युवक दुकान के बाहर रुके। उनमें से एक दुकान के अंदर आया और अपना हेलमेट काउंटर पर रखकर सोने की चेन दिखाने को कहा। दूकानदार ने पहले हल्की चेन दिखाई तो उसने सबसे महंगी और भारी चेन दिखाने को कहा।

गोपाल सोने की चेन का बॉक्स उठाकर ले आया और काउंटर पर रखकर दिखाने लगा। इस दौरान लुटेरा थूक फेंकने के बहाने बाहर निकला और इशारा कर अपने साथी को अंदर बुला लिया। इसके बाद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।   

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News