कुख्यात बापजी गैंग का सदस्य हरेन्द्र हथियार के साथ किया गिरफ्तार, पत्नी की हत्या समेत आधा दर्जन मामले में पुलिस को थी तलाश

कुख्यात बापजी गैंग का सदस्य हरेन्द्र हथियार के साथ किया गिरफ्तार, पत्नी की हत्या समेत आधा दर्जन मामले में पुलिस को थी तलाश

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बिक्रम में बाजार में व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के आरोप में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास पुलिस ने लोडेड देसी पिस्टल भी बरामद की है। पकड़े गए दोनों अपराधी बाप जी गैंग के सदस्य बताए गए हैं। 

पालीगंज के आरक्षी उपाधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिक्रम बाजार में बापजी गैंग के सदस्यों द्वारा व्यवसायियों से रंगदारी की मांग की जा रही है। जिसमें गैंग के सदस्य गोरखरी गांव निवासी हरेन्द्र सिंह का भी नाम शामिल था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी ,लेकिन इस बीच वह अमरनाथ यात्रा पर चला गया। मंगलवार को अमरनाथ यात्रा से लौटकर जब वह अपने घर पहुंचा। इस बात की सूचना मिलते ही एक टीम का गठन किया गया और गोरखरी में हरेन्द्र सिंह के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल भी बरामद हुई। 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधी के ऊपर अपनी पत्नी की हत्या समेत बिक्रम व झारखंड के सरायकेला जिले में रंगदारी मांगने के कुल छह मामले दर्ज हैं।

Find Us on Facebook

Trending News