बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाकी को मिली अहम कामयाबी, लूट व रंगदारी में शामिल 8 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

खाकी को मिली अहम कामयाबी, लूट व रंगदारी में शामिल 8 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना पुलिस की टीम को अहम कामयाबी मिली है। बाइकर्स गैंग के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गैंग के सदस्यों ने पटनासिटी के चौक स्थित गुरुगोविंद सिंह पथ में एक युवक को बाइक से टक्कर मार दी और फिर उससे हर्जाने के तौर पर 50 हजार की फिरौती मांगने लगा। साथ ही उसे बंधक भी बना लिया। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने प्रियांशु को बंधक बना लिया है और उसके पिता को फोन कर बतौर फिरौती 50 हजार रुपये की डिमांड कर रहा है। सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस सक्रिय हुई और छापेमारी कर बाइकर्स गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि प्रियांशु को सकुशल बरामद कर, उसके घरवालों को सौंप दिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से प्रियांशु की बाइक व चेन भी बरामद की गयी है। 


POLICE-ARREST-EIGHT-CRIMINALS-INVOLVED-IN-VITAL-SUCCESS-LOOT-AND-DACOITY3.jpg

मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्त में आए अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। दूसरी ओर पटना पुलिस ने चौक, बाईपास व मालसलामी थाना के इलाकों से लूट की वारदात में शामिल चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि फ्रूट व्यवसायी से और एक अन्य व्यवसायी से तीन-तीन लाख रुपये लूटे गये थे, जिस मामले में पुलिस को लुटेरों की तलाश थी। सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की पहचान हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

POLICE-ARREST-EIGHT-CRIMINALS-INVOLVED-IN-VITAL-SUCCESS-LOOT-AND-DACOITY2.JPG

लूट की रकम के साथ ही गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल व अन्य संदिग्ध सामान बरामद हुए हैं। दो अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस के आलाधिकारियों का दावा है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  इधर, गांधी मैदान थाना के एक्जीविशन रोड स्थित शंकर ऑटो मोबाइल की दुकान पर छापेमारी की गयी। छापेमारी में पुलिस ने लाखों रुपये के नकली मोटर पार्ट्स बरामद किए हैं। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि शंकर ऑटो मोबाइल की दुकान में नकली ऑटो पार्ट्स का कारोबार किया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर एसएसपी ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी की गयी।


 

Suggested News