केंदुआ क्षेत्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, छह अपराधी गिरफ्तार

केंदुआ क्षेत्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, छह अपराधी गिरफ्तार

DHANBAD : केंदुआडीह थाना क्षेत्र में पिछले दिनों लूट की वारदात को अंजाम देने वाले छह आरोपियों को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लूट की वारदात में इस्तेमाल हुई पिस्टल के अलावे एक टार्च और दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद किया है.

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांड का खुलासा करते हुए ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने बताया कि पिछले 20 जुलाई को वादी स्वदेश कुमार श्रीवास्तव के लिखित शिकायत पर केंदुआडीह थाने में अज्ञात अपराधियो के खिलाफ लूट की शिकायत दर्ज की गई थी. अपराधियो ने स्वदेश कुमार को पिस्टल का भय दिखाकर उनसे घड़ी, दो अंगूठी, एक मोबाइल और एसबीआई का एटीएम कार्ड लूट लिया था. 

शिकायत को लेकर  एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार के साथ पुटकी, केंदुआडीह और बैंक मोड़ थाना के पुलिस पदाधिकारियों की टीम गठित की गई. गठित टीम ने छापामारी शुरू की.

इस छापेमारी के दौरान सूरज पासवान (20) नामक अपराधी गिरफ्तार हुआ. उसके निशान देही पर पांच अन्य अपराधियो में कमलेश कुमार पासवान (20) कुंदन कुमार पासवान (21) सुधीर कुमार सिंह (19) मो0 अफरोज (19) मो0 फिरोज अंसारी (19) को हिरासत में लिया गया. सभी केंदुआ क्षेत्र के रहने वाले है. उन्होंने बताया अपराधियो का पूर्व का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News