बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहाबुद्दीन के राइट हैंड तबरेज के मर्डर में शामिल शूटर को पुलिस ने दबोचा,बाइक भी जब्त

शहाबुद्दीन के राइट हैंड तबरेज के मर्डर में शामिल शूटर को पुलिस ने दबोचा,बाइक भी जब्त

PATNA : शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज आलम के मर्डर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पटना के कोतवाली थाने के पास मर्डर ने पुलिस को झकझोर कर रख दिया था। पुलिस किसी भी हाल में इस मर्डर का खुलासा करना चाहती थी। सरेआम हत्या के बाद से ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी। शनिवार की सुबह पुलिस को इस मर्डर केस में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज के हत्या मे शामिल एक शूटर को अरेस्ट कर लिया है। खबर के मुताबिक यह गिरफ्तारी जहानाबाद से हुई है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक को भी जब्त कर लिया है।



 
 
कोतवाली थाना के पास अपराधियों ने मारी थी चार गोलियां

शुक्रवार की दोपहर में अपराधियों ने कोतवाली थाना से सटे इंडियन गैस एजेंसी के पास तबरेज को सरेराह 4 गोलियां मारी थी. घायल अवस्था में इलाज के लिए तबरेज को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। इस शूटआउट के बाद पटना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल उठने लगे थे.

तबरेज का रहा है आपराधिक बैकग्राउंड

जरायम की दुनिया में कभी शार्प शूटर के तौर पर पहचान बनाने वाला तबरेज अब अपराध जगत से बाहर निकल चुका था। वह कई तरह के कारोबार में लगा हुआ था। शहाबुद्दीन का करीबी होने के कारण अपराध की दुनिया में तबरेज किसी पहचान का मोहताज नहीं था और यही वजह है कि उसकी कई लोगों से अदावत थी। बताया जाता है कि हाल ही उसने जहानाबाद के जायका रेस्टोरेंट से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। 2003 में ही धनबाद के वासेपुर में फहीम खान के घर पर एके 47 से हमला किया गया था। वासेपुर के रहनेवाले शब्बीर खान ने फहीम की हत्या के लिए तबरेज आलम को वासेपुर बुलाया था। फहीम के घर पर हमला कर भागने के दौरान पुलिस और तबरेज के बीच मुठभेड़ भी हुई थी जिसमें तबरेज का एक साथी मारा गया था। मनोज कमलिया हत्याकांड में भी तबरेज आरोपी था।


Suggested News