पुलिस को बड़ी कामयाबी, स्टील फैक्ट्री मालिक पर हमला करने वाले 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को बड़ी कामयाबी, स्टील फैक्ट्री मालिक पर हमला करने वाले 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पिछले दिनों फतुहां स्थित आयरऩ फैक्ट्री के मालिक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किया है। 

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बीते नवबंर माह में फतुहां स्थित आयरऩ फैक्ट्री के मालिक रंजीत अग्रवाल और संतोष मंडोलिया पर जानलेवा हमला हुआ था। कुछ अपराधियों ने लूट और हत्या की नियत से फैक्ट्री से घर जाने के दौरान सड़क को अवरुद्ध कर उनके इनोवा गाड़ी पर हमला किया था। उस दौरान दोनो पर गोलियां भी चला गई थी। हालांकि उस घटना में दोनों की जान बच गई थी। 

एसएसपी ने बताया कि उस मामले को लेकर पटना ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। आज पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी एकबार फिर उस फैक्ट्री के मालिक पर हमला करने की योजना बना रहे है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई और तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। 

गरिमा मलिक ने बताया कि पूछताछ में तीनों ने नवबंर माह में फैक्ट्री के मालिक रंजीत अग्रवार और संतोष मंडोलिया पर हमला किए जाने की बात स्वीकार कर ली है। वहीं आज भी उनकी योजना उनके साथ लूटपाट करने की थी। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News