BIHAR NEWS : लूट की घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BIHAR NEWS : लूट की घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MUZAFFARPUR : लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए तीन शातिर अपराधियों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने पिस्टल, देशी कट्टा और गोली के साथ धर दबोचा है। मामला जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिश्रौलिया पुल के पास की बताई जा रही है। जहाँ कई कांडों में संलिप्त तीन शातिर अपराधी को एक पिस्टल, दो देशी कट्टा और चार जिंदा कारतूस के साथ छापामारी कर पकड़ा गया है। 

मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया की पुलिस उपाधीक्षक पश्चिमी अभिषेक आनंद को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित किया गया। जिसमें टीम का नेतृत्व कर रहे पश्चिमी पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक आनंद और मोतीपुर थानेदार समेत पुलिस बलों के साथ छापेमारी करते हुए तीन अपराधियों को पकड़ा गया। 


गिरफ्तार अपराधियों की पहचान समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के निवासी साजिद उर्फ बबलू खान, बेतिया जिले के मनुवापुल थाना क्षेत्र के निवासी ब्रजेश साह उर्फ विकास साह और बेतिया जिले के कालीबाग ओ पी नगर थाना क्षेत्र के निवासी पुनीत कुमार के रूप में की गयी है। गिरफ्तार अपराधी में से साजिद और ब्रजेश पर कई अलग-अलग थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज है। छापेमारी दल में पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद मोतीपुर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार, मोतीपुर थाना के अमित कुमार, हेमंत कुमार, कमलेश वर्मा उमाकांत सिंह, दिवाकर, नेहा कुमारी एवं सशस्त्र बल शामिल रहे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News