सीतामढ़ी में अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

सीतामढ़ी में अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

SITAMARHI : जिला पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्टल, 17 कारतूस, तीन मैगजीन एक स्कार्पियो,चार मोबाइल व एक पल्सर मोटसाइकिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान बैरगनिया थाना क्षेत्र के चकवा पुनर्वास के दाऊद खान के  पुत्र मो० सादिक हुसैन उर्फ लाडले, डुमरा थाना क्षेत्र के बंचौरी निवासी जब्बार अंसारी के पुत्र अतिउल्लाह अंसारी , मोहनडीह निवासी योगेंद्र राय के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। 


गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि डुमरा थाना क्षेत्र के नवनिर्मित फोरलेन सड़क पर अपनी गाड़ी लगा कुछ अपराधकर्मी इकट्ठा होकर अवैध आग्नेयास्त्र के साथ किसी अपराध को घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसपर त्वरित कारवाई करते हुए एसपी द्वारा सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार के नेतृव में सशस्त्र बल का गठन कर सूचना के सत्यापन एवं कार्रवाई करने को लेकर छापामारी करने का निर्देश किया गया। छापामारी के क्रम में पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे, जिनमें से पुलिस बल द्वारा तीन अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। 

एसपी ने बताया कि पकड़ाये अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी पाया गया है। जिसपर गिरफ्तार अपराधी  सादिक खान उर्फ लाडले पर जिले के विभीन्न थाने आर्म्स एक्ट, शराब के विभीन्न मामले दर्ज है। वही चंदन कुमार पर डुमरा थाना में आर्म्स एक्ट एवं शराब के कई मामले में आरोपित है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News