BIHAR NEWS : स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, लाखों की ज्वेलरी और हथियार बरामद

BIHAR NEWS : स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, लाखों की ज्वेलरी और हथियार बरामद

SIWAN : सिवान में स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामलें में एसपी अभिनव कुमार ने बताया की लूट किये गए 5 किलो सोना,7 पिस्टल, 35 कारतूस, 2 मोबाइल, लूट के समय उपयोग किये गए बाइक के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भादा खुर्द निवासी ओमप्रकाश साह के पुत्र सोनू साह, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिधवल निवासी नरेश यादव के पुत्र कन्हाई यादव, गोपालगंज जिला के उचका गांव थाना क्षेत्र के भगवान टोला निवासी ललन चौधरी के पुत्र मनीष कुमार और उत्तर प्रदेश देवरिया जिला स्थित बनकटा थाना क्षेत्र के जनजिहरा गांव निवासी अखिलेश सिंह के पुत्र ज्ञानेंद्र प्रताप उर्फ अंकित सिंह के रूप में हुई हैं।

बताया जाता है कि कसेरा टोली में स्वर्ण व्यवसायी से गोली मार लूट के बाद सिवान एसपी अभिनव कुमार ने एसआईटी प्रभारी उपेंद्र सिंह, नगर थाना इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित, सराय ओपी थाना प्रभारी तनवीर आलम और जीरादेई थाना प्रभारी कैप्टन शाहनवाज़ के नेतृव में टीम का गठन किया गया। एसपी द्वारा गठित टीम ने पूरी रात छापेमारी कर 3 अपराधियों को 7 पिस्टल और लुटे गए 5 किलो ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जहां पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भादा गांव से एक अपराधी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने इस घटना में संलिप्तता स्वीकार करते हुए बाकी अपराधियों की पहचान बताई। गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर पुलिस ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिधवल गांव से 2 अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और वही सिधवल गांव से ही लुटे गए 5 किलो ज्वेलरी और 7 पिस्टल बरामद कर लिया।

बता दें कि सोमवार की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोली में स्थित अर्चना ज्वेलर्स में करीब 8 की संख्या में अपराधी घुस गए और ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट करने लगे। ज्वेलर्स की दुकान से सारा सामान लूटने के बाद ज्वेलर्स के संचालक सुभाष प्रसाद के पैर में गोली मार दी और आसानी से फरार हो गए। वहीं घायल सुभाष प्रसाद का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा था जिसके बाद लोगों में आक्रोश था। सिवान एसपी अभिनव कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया।

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News