सासाराम की खबरें : हथियार के साथ 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्थिक तंगी से परेशान शिक्षक ने की ख़ुदकुशी

सासाराम की खबरें : हथियार के साथ 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्थिक तंगी से परेशान शिक्षक ने की ख़ुदकुशी

SASARAM : रोहतास पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है। नोखा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, 10 कारतूस, 50 खोखा और अन्य सामान मिले हैं। गिरफ्तार अपराधी राजा कुमार, चंदन, आशीष और विवेक हथियार के साथ अपराध की योजना बना रहे थे। 

इसी दौरान पुलिस को भनक लगी और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों को धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों में तीन का अपराधी इतिहास है। एसपी आशीष भारती ने बताया की इलाके में लूटपाट जैसे अपराधिक वारदातों को अंजाम देने में इन लोगों की संलिप्तता पाई गई है। इन लोगों के पूछताछ के आधार पर कई कांडों का उद्भेदन होगा।

वहीँ जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक धनंजय कुमार ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि धनंजय कुमार पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे। इस दौरान उनका वेतन भी रुका हुआ था। परिजनों ने बताया कि पिछले कई महीने से वह मानसिक तनाव में थे। बीमारी के कारण वे सही से विद्यालय आ-जा भी नहीं पा रहे थे। वही पैसे की भी तंगी हो गई थी। लोगों ने जब उन्हें जहर खाए हुए देखा तो उन्हें सासाराम के सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट


 

Find Us on Facebook

Trending News