पुलिस ने 4 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, लूट के सोने चांदी के गहने, 65 हजार नगद, पिस्टल, बाइक बरामद

पुलिस ने 4 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, लूट के सोने चांदी के गहने, 65 हजार नगद, पिस्टल, बाइक बरामद

CHHAPRA : सारण पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने 4 कुख्यात अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान  पूछताछ में चारों बदमाशों ने कबूल किया है कि अब तक उन्होंने दो दर्जन से अधिक लूट की घटनाओंं को अंजाम दिया है। उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए सारण पुलिस ने बताया कि लंबे समय से इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे थे। उक्त कार्रवाई जिला पुलिस और एसटीएफ के द्वारा संयुक्त रूप से गई है।

पुलि ने गिरफ्तार चारों बदमाशों की पहचान जारी करते हुए बताया कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें  डब्लू सिंह, राकेश नट, गोल्डन सिंह शामिल हैं। वहीं इनके साथ  चोरी के गहने खरीदने वाले दुकानदार सुनील कुमार को बनियापुर पुलिस और एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अपराधियो के पास से देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 4 मोबइल फोन, 400 ग्राम चांदी के आभूषण, 27 ग्राम सोने के आभूषण और मढौरा लूट का एलईडी tv बरामद किया है।

 एसपी ने बताया कि यह अपराधी रोड पर छिनतई के साथ डकैती और लूट के घटना को अंजाम देते है। आम तौर पर यह सभी बनियापुर, जलालपुर, इसुआपुर, मढौरा, भेल्दी, पानापुर थाना में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया करते थे, जिनकी पुलिस को लंबे अंतराल से इनकी तलाश थी। जिला एसपी ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी से कई पुराने मामलों के निपटारे में सहायता मिलेगी।


Find Us on Facebook

Trending News