बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में अपराध की योजना बनाते 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

सासाराम में अपराध की योजना बनाते 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

SASARAM : जिले के नगर थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते पांच अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा। इन लोगों के पास से तीन देशी पिस्टल, 15 जिंदा कारतूस तथा चोरी की बाइक बरामद की गई है। रोहतास के एसपी आशीष भारती ने बताया कि ऐसी गुप्त सूचना मिली की कुछ अपराधी सासाराम में एक वारदात को अंजाम देने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों से इकट्ठा हो रहे हैं। 


जिस पर कार्रवाई शुरू कर दी गई। जिसके बाद शहजाद आलम को सिविल कोर्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी निशानदेही पर गौरक्षणी मोहल्ले से अजीत कुमार के अलावे वैभव कुमार, विकास कुमार एवं जयप्रकाश चौधरी को धर दबोचा गया। 

इन लोगों के पास से तीन देशी पिस्टल तथा कारतूस मिले हैं। वही चोरी के 7 मोबाइल भी पुलिस ने जप्त किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

बताते चलें की जिले में अपराधी आये दिन आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना को सुलझा भी नहीं पाती है की अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर फ़रार हो जा रहे हैं। इसकी कड़ी में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनसे गहन पुछताछ की जा रही है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News