बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहे 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना में लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहे 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : राजधानी पटना से सटे बाढ़ के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक सप्ताह के भीतर चार लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बाढ़ के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि बाढ़ और बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में चार लूटपाट की घटना को अपराधियों ने अंजाम एक ही तरीके से देने का काम किया था। जिसके तहत बख्तियारपुर में तीन घटना और बाढ़ थाना क्षेत्र में एक घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। 8 मई से लेकर 11 मई के बीच सभी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने टेक्निकल सेल के साथ अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित करने का काम किया। जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। 

पुलिस ने बताया कि 10 मई को बाढ़ थाना क्षेत्र के बाजार समिति चौक के पास ओवरटेक करते हुए चार की संख्या में बदमाशों ने अगवानपुर गांव के विश्वनाथ प्रताप सिंह का मोटरसाइकिल और नकदी छीनने का काम किया। वही 8 मई को बख्तियारपुर में भी अपराधियों ने एक ही जैसी घटना को अंजाम देकर फोरलेन के पास मोटरसाइकिल छीनने का काम किया और नगदी भी छीन लिया। 15 मई को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की फिर से अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए कई असामाजिक तत्व इकट्ठे हुए हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी की और सिकंदरपुर रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे योजना बना रहे पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो लोडेड देसी कट्टा 8 जिंदा कारतूस चार मोटरसाइकिल और अन्य सामग्री कागजात और नगदी बरामद की गई। 

पुलिस के मुताबिक इस पूरे प्रकरण का मास्टरमाइंड छोटी पांडे को बताया जा रहा है। छोटी पांडे बिहार के विभिन्न थाना क्षेत्र में अब तक 7 अपराधिक घटना को अंजाम देकर जेल भी भुगत चुका है। वही सूरज कुमार उसके साथ जुड़कर लूटपाट की घटना में सहयोग करने का काम कर रहा था। गिरफ्तार पांचों अपराधियों में छोटी पांडे बेलछी थाना क्षेत्र, अभिषेक कुमार लक्ष्मीपुर गांव निवासी घोसवरी थाना क्षेत्र, सूरज कुमार दरवेश पूरा सकसोहरा थाना क्षेत्र, अमित कुमार मुगल चक बेलछी थाना क्षेत्र, राजीव कुमार जमुनी बाढ़ थाना क्षेत्र को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वही टीम गठित होने में और पूरी तन्मयता से अपराधिक घटनाओं का उद्भेदन करने वाले पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बाढ़ राजनंदन, सिपाही मुकेश कश्यप सहित पूरे टीम को सम्मानित किए जाने के लिए अनुशंसा की गई है।

बाढ़ से विकास की रिपोर्ट 

Suggested News