बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो कुख्यात सहित 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना में दो कुख्यात सहित 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : राजधानी पटना में इन दिनों लगातार अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। कभी हत्या तो कभी लूट तो कभी रंगदारी ना जाने ऐसे कई अपराध है। जिनको अपराधी लगातार अंजाम देते आ रहे हैं। इसी बीच पटना पुलिस को एक अहम और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पटनासिटी में एक साथ छः अपराधियो को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई है जिनमे दो कुख्यात अपराधी शामिल है। 

आज आलमगंज थाना में सिटी एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हत्या, लूट, रंगदारी जैसे मामलों में ये सभी अपराधी पकड़े गए है। ये सभी अपराधी सुल्तानगंज थाना, बहादुरपुर थाना,आलमगंज थाना एवं खाजेकलां थाना क्षेत्र के अपराध में शामिल थे। वहीँ सिटी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि आलमगंज क्षेत्र के कुख्यात साजन डोम हाल में ही जेल से छूटकर आया था और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। तभी गुप्त सूचना के आधार पर उसे पकड़ लिया गया। 

एक अन्य मामले की बात करे तो  गुड्डू साहनी को रंगदारी मामले में गिरफ्तारी की गई है।इन सभी मामलों में पकड़े गए अपराधियो के पास से दो देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, चाकू ओर मोबाइल भी बरामद किए गए है। इनमे से कुख्यात साजन डोम का आपराधिक इतिहास भी रहा है। इन सभी को जेल भेजा जा रहा है।



Suggested News