बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 7 को किया गिरफ्तार, देशी हथियार और जेवरात बरामद

पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 7 को किया गिरफ्तार, देशी हथियार और जेवरात बरामद

PURNEA : पूर्णिया पुलिस ने अंतर्राज्यीय और अंतर जिला डकैतो को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है. डकैतो के बताने पर पुलिस ने सोने-चांदी के जेवरात और अवैध हथियार के साथ गोली भी बरामद किया है. बताया जा रहा है की पुलिस ने 7 डकैतो को पकड़ा है. डकैती की घटना के बारे में जानकारी देते हुए पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि इस कांड की गम्भीरता को देखते हुए सदर एस डी पी ओ आनन्द पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर घटना का सफल उद्भेदन किया गया. 

उन्होंने कहा कि वैज्ञानिक अनुसांधन एवं साक्ष्य संकलन कर अपराधियों का पहचान किया गया और इनके द्वारा बताये उक्त स्थानों पर छापेमारी कर अपराधियो को पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान अपराधियों ने डकैती की बात मानी है. इस मामले में 5 को आमौर थाना अंतर्गत केरिया गांव से वही 2 को भूटाहा मोड़ पूर्णियां से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में मोo करीम, विमल सिंह, मोo मुन्ना, मोo मोहसिन, मुरारी कुमार, जीतेन्द्र विस्वास और आलमवीर शामिल है. 

इन अभियुक्तों के पास से 3 देसी पिस्तौल,11 जिन्दा कारतूस,लुटे गए 40000 रुपये, 6 मोबाईल फ़ोन, 2 लूटा गया आधार कार्ड और पासबुक के साथ सोने और चांदी के जेवरात भी बरामद किया गया. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट


Suggested News